महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय पुलिस लाइन के वार्षिक उत्सव में पुरस्कार वितरण,भामाशाह सम्मान, निशुल्क साइकिल वितरण

उदयपुर। महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय पुलिस लाइन उदयपुर का वार्षिक उत्सव,पुरस्कार वितरण,भामाशाह सम्मान,प्रतिभा प्रदर्शन एवम् निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उदयपुर शहर विधायक ताराचंद जैन थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व पार्षद एवम समिति अध्य्क्ष राकेश पोरवाल ने की।


विशिष्ठ अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ राजेश भारद्वाज, पार्षद मोनिका गुर्जर, सुरेश वैष्णव थे।
कार्यक्रम में संस्था प्रधान हीरालाल मोगरा द्वारा विद्यालय की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया गया। विधायक जैन ने विद्यालय के शिक्षकों से अपील की कि वे जितना श्रेष्ठ परीक्षा परिणाम देंगे,मेरे द्वारा उतना ही अधिक भौतिक विकास में योगदान दिया जाएगा।

उन्होंने विद्यालय में नामांकन बढ़ाने पर भी जोर दिया और कहा कि अधिक से अधिक बालिकाओं को सरकारी विद्यालय में प्रवेश हेतु प्रोत्साहित किया जाए।

विधायक ने विद्यालय में मैदान के समतलीकरण, मरम्मत और रंग रोगन के लिए विद्यालक मद से राशि उपलब्ध करवाने का भी आश्वासन दिया। कार्यक्रम में कक्षा 9 की 15 छात्राओं को राज्य सरकार की तरफ से निशुल्क साइकिल वितरण किया गया।

भामाशाह के रूप में विद्यालय विकास में योगदान करने वाले व्यक्तियों को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया।विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम का संचालन चंपावत कंचन,अनिता भाणावत और राजेंद्र मेघवाल द्वारा किया गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *