कांग्रेस उदयपुर : लोकसभा कुनाव को लेकर रक्षाबंधन धानमंडी में किया वॉर रूम का शुभारम्भ

उदयपुर। लोकसभा चुनावी गतिविधियों पर निगरानी के लिए पंकज कुमार शर्मा को उदयपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। बुधवार को रक्षाबंधन धानमंडी में कांग्रेस के वॉर रूम का उद्घाटन हुआ।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष नीलिमा सुखाड़िया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेश श्रीमाली, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा एवं स्व. प्रभु लाल जी बनवाल के पुत्र जानकीलाल बनवाल ने फीता काट कर वॉर रूम का उद्घाटन किया। कार्यक्रम की शुरुआत में कांग्रेस पदाधिकारीयों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी एवं राजीव गांधी तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की गयी।

उदयपुर लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस वॉर रूम के उद्घाटन पर प्रभारी पंकज कुमार शर्मा ने सभी साथियों के साथ आगामी गतिविधियों को लेकर चर्चा की। शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा मैं नहीं, हम की भावना से काम करना है। लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए समय दें एवं समर्पित भाव से पार्टी के लिए श्रम करें। शर्मा ने कहा कि यदि 1977 से 1980 और 1990 से 1998 का समय नहीं होता तो राजस्थान, उदयपुर संभाग, मेवाड़ में जो जनप्रतिनिधि हैं वो चाहे विधायक हो चाहे सांसद या मंत्री हो या चाहे संगठन में कार्यरत या सत्ता में हो तो उन्हें आज काम करने का अवसर नहीं मिलता।

शर्मा ने खास तौर से युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, इंटक, सेवा दल, कांग्रेस मीडिया सेंटर एवं अन्य सभी प्रकोष्ठ अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग खेल प्रकोष्ठ सहकारिता प्रकोष्ठ विधि प्रकोष्ठ डॉक्टर, सीए, सीएस, सभी से करबद्ध आह्वान किया की समर्पित तरीके से काम करें और लोकप्रिय प्रत्याशी पूर्व जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएं।

शुभारंभ के अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष अजय सिंह, डॉ. राव कल्याण सिंह, मधु सालवी, अशोक तंबोली, राजकुमार श्रीमाली, पारस नागोरी, फिरोज अहमद शेख, महेश धन्नावत, गौरव प्रताप सिंह, संजय मंदवानी, गणेश शर्मा, उत्तम प्रकाश देवड़ा, रमेश शुक्ला, नरेश स्वामी, भगवती प्रजापत, गोविंद सक्सेना, कन्हैयालाल मेनारिया, यशपाल शर्मा सहित संगठन मंत्री, कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। डॉ संदीप गर्ग ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया एवं राजवीर मेघवाल ने मंच का संचालन किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *