ओगणा थाना क्षेत्र में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़, एक को पकड़ पब्लिक ने पीटा, दूसरा फरार, कस्बे में माहौल गरमाया

उदयपुर। उदयपुर के ओगणा थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़़ से माहौल गरमा गया।दरअसल छेड़छाड़ करने वाले युवक समुदाय विशेष के होने से स्थिति तनावपूर्ण हो गई। एक युवक को पब्लिक ने पीटा, दूसरा फरार हो गया। थाने पर एकत्र हुए लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने और कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

स्कूल से छुट्टी होने के बाद दो छात्राएं पम्प पर स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए गई थी। तभी पेट्रोल पम्प पर आए बाइक सवार दो लड़कों ने छात्राओं को रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

छात्राओं से अभद्रता करते हुए उन्हें अपशब्द कहे। इसके बाद छात्राओं ने गांव में परिजनों को आपबीती बताई। बाद में ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया और उनमें से एक आरोपी फराज को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।आरोपी की धुनाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। ब़ड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए। पीड़ित छात्राओं की तरफ से ओगणा थाने में छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

आरोपी की धुनाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। ब़ड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए। पीड़ित छात्राओं की तरफ से ओगणा थाने में छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए कोटड़ा, झाड़ोल, फलासिया थाना पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है। इधर, पुलिस ने फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *