उदयपुर : पुलिस ने रणिया गिरोह का एक और शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, 11 साल से था वांछित

-पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला कर हथियार लूटने के मामले में 11 साल से था वांछित

उदयपुर। थाना माण्डवा पुलिस टीम पर हथियारों के साथ जानलेवा हमला करने और सरकारी हथियार लूटने के मामले में पुलिस ने शातिर रणिया गिरोह के एक और सदस्य जगिया राम उर्फ जगिया पुत्र मनसी राम बुम्बबडिया (34) निवासी कुकावास थाना माण्डवा को गिरफ्तार किया है। आरोपी 11 महीने से फरार चल रहा था।

उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 27 अप्रैल 2023 को थाना माण्‍डवा पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर एवं हार्डकोर बदमाश रणिया पुत्र देवा व उसके हिस्ट्रीशीटर बेटे झाला की धरपकड़ के लिए उनके गांव में दबिश दी थी। इस दौरान टीम पर रणिया गिरोह द्वारा पिस्टल, टोपीदार बन्दुक, चाकू, लाठियों एवं पत्थरों से जानलेवा हमला कर सरकारी हथियार एसएलआर, पिस्टल एवं कारतूस लूट लिये और पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

एसपी गोयल ने बताया कि टीम द्वारा इससे पहले रणिया और उसके दोनों बेटों समेत गिरोह के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह मेवाड़ा व सीओ रामेश्वर लाल के सुपरविजन एवं एसएचओ अशोक कुमार सिंह चंपावत के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर सोमवार को 11 महीने से फरार चल रहे आरोपी जगिया राम उर्फ जगिया को गिरफ्तार किया गया है।
————–

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *