ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : पत्नी ही निकली कातिल, शराब के नशे में की हत्या

पति चरित्र पर शक कर शराब पीकर मारपीट करता था

उदयपुर। गोवर्धन विलास थाना पुलिस की टीम ने फार्म हाउस पर चौकीदार की हत्या के ब्लाइंड मामले का खुलासा कर दिया है। चौकीदार कन्हैया लाल की हत्या पत्नी बबुड़ी उर्फ बाबूडी द्वारा पति द्वारा चरित्र पर शक के चलते आए दिन शराब पीकर मारपीट करने की वजह से की गई थी। पुलिस ने आरोपिया पत्नी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक कन्हैया लाल के बड़े भाई नानालाल द्वारा रिपोर्ट दी गई कि उसका छोटा भाई पिछले 16 वर्षों से जोगी तालाब में एक निजी फार्म हाउस पर चौकीदारी का काम करता है और वहीं परिवार सहित एक कमरे में रहता था। 19 फरवरी की रात उसकी पत्नी बाबूडी ने कॉल कर बताया कि किसी ने कन्हैया लाल की हत्या कर दी है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

हत्या की वारदात के मध्य नजर एसपी गोयल द्वारा घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ प्रियंका व सीओ रजत बिश्नोई के सुपरविजन एवं एसएचओ राव अजय सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर विशेष निर्देश दिए गए। मौके पर एफएसएल, एमओबी, डॉग स्क्वायड एवं मोबाइल अनुसंधान यूनिट को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए गए। मृतक कन्हैया लाल के परिवार की सभी सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ की गई।

मृतक की पत्नी बबुड़ी उर्फ बाबुड़ी ने पूछताछ में बताया कि उसका पति घटना के रोज भूपालपुर स्थित साइट पर चला गया। रात को वह कब आया और उसकी किसने हत्या की, इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है। पुलिस टीम ने आस पड़ोस से जानकारी प्राप्त की तो सामने आया कि उस रात कन्हैया लाल कहीं बाहर नहीं गया था। फार्म हाउस से ही झगड़ने व चिल्लाने की आवाज आ रही थी। पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो वह टूट गई।

उसने बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता था और अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। घटना की रात को दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी थी। उसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया। इसी झगड़े के चलते नाराज होकर वह फार्म हाउस में ऊपर बने कमरे में चला गया। जब वह ऊपर कमरे में गई तो उनके बीच फिर से झगड़ा हो गया। इस कारण उसने सिर में लाठी से वार किया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *