The royal news : ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक से डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने की शिष्टाचार भेंट

उदयपुर की शान, डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़


उदयपुर। मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक से शिष्टाचार भेंट की। ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक अपनी लक्जरी लाइफस्टाइल के लिए दुनियाभर में चर्चा में रहते हैं, वहीं उदयपुर की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले लक्ष्यराज सिंह अपनी सादगी और सरलता के लिए पहचाने जाते हैं।

सामाजिक व रचनात्मक कार्यों के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड बुक में कई बार नाम दर्ज करा चुके युवा दिलों की धड़कन लक्ष्यराज सिंह उदयपुर संभाग के युवाओं को प्रोत्साहित करने में कोई कमी नहीं रखते हैं।

उदयपुर को पर्यटन प्रोत्साहन, पर्यटन को बढ़ाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। देश दुनिया की रॉयल फैमिली के सदस्यों से उनकी मुलाकात भी पर्यटन को बढ़ाने और उदयपुर की मार्केटिंग का एक हिस्सा है। वे जिस भी जब भी देश विदेश में किसी VIP से मुलाकात करते हैं, उदयपुर की खूबसूरती, यहां की संस्कृति, परंपरा के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं।

डॉ. लक्ष्यराज सिंह और सुल्तान हैथम बिन के साथ इन्हीं मुद्दों व समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई। बता दें, ओमान के सुल्तान हैथम बिन 16 दिसंबर 2023 को भारत के दौरे पर आए थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *