जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त कार व लोहे के सरिये बरामद

उदयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस की टीम में करीब 1 महीने पहले सरियों से मारपीट कर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी रामलाल पुत्र शिवराम निवासी भैंसड़ा कला मगरी थाना डबोक, पिंटू उर्फ नारायण पुत्र मोहनलाल निवासी नरदासिया थाना घासा एवं कैलाश पुत्र खरताराम निवासी ओडवाडिया थाना डबोक को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त आई 20 कार व लोहे के सरिये बरामद किए हैं।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र दादरवाल ने बताया कि घटना के संबंध में 24 जनवरी को भैंसडा कला निवासी प्रार्थी वेणी राम ने थाना प्रताप नगर पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीती रात वह अपने गांव से उदयपुर आ रहा था। रास्ते में गोवला गांव के पास दो गाड़ियों में आये उसी के गांव के प्रकाश, रामलाल व मोहनलाल, ओड वाडिया निवासी कैलाश, नरदासिया निवासी पिंटू व किशन व अन्य ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगा कर रुकवाया और सरियों से मारपीट की। जिससे उसके सिर और पैरों में गंभीर चोटे आई है। आरोपियों ने उसकी कार में भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।


घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीओ शिप्रा राजावत के सुपरविजन एवं एसएचओ हिमांशु सिंह राजावत के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आसूचना एवं तकनीकी सहायता से आरोपी रामलाल, कैलाश और पिंटू उर्फ नारायण को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशांदेही से वारदात में प्रयुक्त i20 कार एवं लोहे के सरिए बरामद किए गए हैं। अभियुक्तों के विरुद्ध पहले भी मारपीट के प्रकरण दर्ज है। अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *