वो दिन गये जब महिलायें चुप रहती थी, अब नारी शक्ति गहलोत से बदला लेगी-वसुन्धरा राजे

गहलोत सरकार में भोले-भाले आदिवासियों से उनका जल,जमीन,जंगल छीना जा रहा है-वसुन्धरा राजे
जो आतंकवादी कश्मीर में रोज़ गोलियाँ चलाते थे, वे आज कंकर फेंकने में भी डरते हैं-वसुन्धरा राजे
———-
बेणेश्वर धाम/डूंगरपुर/जयपुर। पूर्व सीएम श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि मावजी ने सालों पहले भविष्यवाणी की थी कि एक गुजराती भक्त आएगा और दिल्ली में दिया जलाएगा। उनकी बात सच हुई और मोदी जी प्रधानमंत्री बने।जिन्होंने राममंदिर के निर्माण की राह खोली।करोड़ों लोगों का जीवन बदला। वे बेणेश्वर में परिवर्तन यात्रा में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 हटाई तो जो आतंकवादी कश्मीर में रोज़ गोलियाँ चलाते थे,वे कंकर फेंकने में भी डरते हैं।
पूर्व सीएम ने कहा जनजाति क्षेत्र के लोगों ने अपनत्व की डोर से उन्हें बांध रखा है।जिनके सहयोग से 2003 में पहली बार स्पष्ट और अभूतपूर्व व 2013 में हमें ऐतिहासिक जनादेश मिला।
गहलोत सरकार ने जनजाति के लोगों का शोषण किया।यहाँ विकास तो हुआ,पर ख़ास लोगों का।भ्रष्टाचार कर भोले-भाले आदिवासियों से उनका जल,जमीन,जंगल छीना।
बिजली है ही नहीं।फिर मुफ़्त क़ैसी ? हमने गावों में भी घरेलू बिजली 22 से 24 घंटे दी।बच्चियों के आपत्तिजनक वीडिओ बना कर,उन्हें ब्लैकमैल करना आम है।पेपर लीक हो रहे हैं।पर अब वो दिन गये जब महिलायें चुप रहती थी,अब नारी शक्ति गहलोत सरकार से बदला ले कर रहेगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *