यूसीसीआई का स्थापना दिवस दिनांक 12 फरवरी को, एक्सीलेन्स अवार्ड रहेंगे स्थापना दिवस समारोह का आकर्षण

उदयपुर। उदयपुर चेम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री का 59वां स्थापना दिवस समारोह सोमवार, दिनांक 12 फरवरी, 2024 को प्रातः 10 बजे यूसीसीआई भवन के पी.पी. सिंघल आॅडिटोरियम में आयोजित किया जायेगा। 

अध्यक्ष श्री संजय सिंघल ने बताया कि यूसीसीआई स्थापना दिवस समारोह का मुख्य आकर्षण ‘‘यूसीसीआई एक्सीलेन्स अवार्ड’’ अवार्ड रहेंगे। सोमवार, दिनांक 12 फरवरी 2024 को यूसीसीआई के स्थापना दिवस की वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित किये जाने वाले अवार्ड्स समारोह की तैयारियां प्रगति पर है। 

मानद महसचिव श्री मनीष गलुण्डिया ने जानकारी देते हुए बताया कि अवार्ड्स प्राप्त करने वाले उद्यमियों के चयन हेतु शिक्षा, उद्योग, प्रशासन एवं वित्त क्षेत्र के जाने-माने विशेषज्ञों के एक जूरी पैनल का गठन किया गया। जूरी के पैनल में प्रो. अशोक बनर्जी (निदेशक-आई.आई.एम., उदयपुर) सीए सलिल भण्डारी (बीजीजेसी एण्ड एसोसिएट्स), एस. श्रीराम (रिटायर्ड एमडी एसबीबीजे बैंक), अरुण मिश्रा (सीईओ-हिन्दुस्तान जिंक) रौनक शाह (सीईओ-सेवा मन्दिर) एवं शैलेन्द्र अग्रवाल को शामिल करते हुए छह सदस्यीय टीम निर्धारित की गई ।

यूसीसीआई की अवार्ड कमेटी के चेयरमैन मनीष गोधा ने जानकारी देते हुए बताया कि यूसीसीआई द्वारा सम्भाग के आठों जिलों में स्थापित मैन्युफक्चरिंग एवं सर्विस सेक्टर की माईक्रो, लघु, मध्यम तथा वृहद श्रेणी के उपक्रमों से यूसीसीआई एक्सीलेन्स अवार्ड 2024 हेतु नामांकन आमंत्रित किये गये। रोजगार सृजन, सामाजिक उत्तरायित्व, महिला कार्मिकों को संरक्षण देने, औद्योगिक एवं आर्थिक विकास में योगदान देने वाले उद्योगपतियों को दिये जाने वाले राज्यस्तरीय सम्मान ‘‘यूसीसीआई एक्सीलेन्स अवार्ड – 2024’’ के लिए स्वतंत्र आॅडिटर द्वारा आॅडिट के उपरान्त शाॅर्ट लिस्ट की गई अवार्डी कम्पनियों की यूसीसीआई के सदस्यों की टीम द्वारा विजिट की गई।

जूरी पैनल के सदस्यों द्वारा स्वतंत्र ऑडिटर एवं यूसीसीआई प्रतिनिधिमण्डल की साईट विजिट रिपोर्ट के आधार पर शाॅर्टलिस्ट किये गये इन नामों में से ही सोमवार, दिनांक 12 फरवरी को स्थापना दिवस समारोह में अवार्ड हेतु चयनित नामों की घोषणा की जायेगी।

मनीष गलुण्डिया ने बताया कि यूसीसीआई एक्सीलेन्स अवार्ड हेतु चयनित कम्पनियों के संचालकों को यूसीसीआई के स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा अवार्ड ट्राॅफी प्रदान कर उनका अभिनन्दन किया जायेगा। 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *