जयपुर से अयोध्या पहुंचे तेल के 2100 पीपे, मुख्यमंत्री ने शोभायात्रा को किया था रवाना

जयपुर। जयपुर से रवाना हुए तेल के 2100 पीपे अयोध्या के करीब पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को जयपुर के चांदपोल स्थित गंगा माता मंदिर से अयोध्या की सीता रसोई के लिए तेल के 2100 पीपों और राम दरबार शोभायात्रा को रवाना किया था। उन्होंने कहा कि सीता रसोई के लिए सामग्री भेजना सौभाग्य की बात है। आराध्य भगवान श्रीराम हमारे रोम-रोम में बसते हैं।

शर्मा ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र बन गया है। अयोध्या महोत्सव के साक्षी बनने वाले भक्तों के लिए सामग्री भेजने के पुण्य कार्य में जयपुरवासी सहभागी बने हैं, इसके लिए उन्हें साधुवाद देता हूं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शंखनाद के बीच राम दरबार की पूजा-अर्चना करते हुए प्रदेश की सुख समृद्धि के लिए कामना की। 

यह कार्यक्रम धर्मयात्रा महासंघ राजस्थान एवं श्री श्याम भजन संध्या परिवार सेवा समिति जयपुर की ओर से आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जयपुर शहर सांसद श्री रामचरण बोहरा, हवामहल विधायक श्री बालमुकुन्दाचार्य सहित बड़ी संख्या में धर्मावलंबी उपस्थित थे। 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *