होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधियों से स्टेट जी.एस.टी. विभाग के अधिकारियों का हुआ संवाद, व्यापारियों ने विभाग की पहल को सराहा

जयपुर। झालाना स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में गुरूवार को वाणिज्य कर विभाग के संवाद कार्यक्रम में होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की गई।


कार्यक्रम में विभाग के मुख्य आयुक्त श्री रवि कुमार सुरपुर ने बताया कि संवाद की इस श्रृंखला में होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट सेक्टर के साथ सामंजस्य स्थापित करने सहित कर निर्धारण से जुड़ी समस्याओं के त्वरित समाधान पर विस्तृत चर्चा की गई। चर्चा में दोनो सेक्टर्स के 50 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्य आयुक्त ने प्रतिनिधियों से वार्ता कर उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए सुझावों पर पूर्ण विचार करने का आश्वासन दिया। वहीं होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट जगत से जुड़े सभी प्रतिनिधियों ने वाणिज्य कर विभाग की संवाद पहल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम सरकार तक अपनी समस्याएं पहुंचाने का एक त्वरित, पारदर्शी एवं सक्रिय मंच है। संवाद में होटल, गेस्ट हाउस, क्लब्स, मैरिज गार्डन, बैंक्वेट हॉल एवं इवेंट मैनेजमेंट पर आरोपित करों के संबंध में चर्चा कर इन क्षेत्रों में कर अदायगी को सरल बनाने के लिए सुझाव आमंत्रित किए गए।

इस अवसर पर अतिरिक्त आयुक्त बीआईयू के के सिंह, अतिरिक्त आयुक्त प्रवर्तन रिषभ मंडल, अतिरिक्त आयुक्त जी.एस.टी. महेश कुमार गोवला, अतिरिक्त आयुक्त एम.ई.ए. रमेश चंद लखोटिया, अतिरिक्त आयुक्त बिजनेस ऑडिट रामेश्वर प्रसाद बैरवा सहित विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *