फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार खेरवाड़ा में गर्ल्स हॉस्टल को देंगे एक करोड़, कभी धर्मेंद्र ने चीरवा गांव के स्कूल में बनवाए थे दो कमरे


उदयपुर। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने पिता के नाम पर गर्ल्स हॉस्टल को गोद लिया हुआ है। उदयपुर में शूटिंग के सिलसिले में उदयपुर आए अक्षय कुमार अचानक इस छात्रावास में पहुंचे और बच्चों के साथ मुलाकात की। आरती में शामिल हुए। बच्चों की कॉपियां देखीं। यहां यह बताना जरूरी है कि फिल्म मेरा गांव मेरा देश की शूटिंग के दौरान चीरवा गांव में रहे अभिनेता धर्मेंद्र ने गांव के स्कूल के लिए दो कमरों का निर्माण करवाया था।


उदयपुर के राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद हरिओम आश्रम को अक्षय कुमार ने 1 करोड़ रुपए देने का वादा किया है। यह हॉस्टल फिल्म स्टार अक्षय कुमार के पिता को समर्पित है।  अक्षय बुधवार सुबह अचानक हॉस्टल पहुंच गए और बच्चों के साथ खूब मस्ती की।


राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद के जनजाति सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक लालूराम ने मीडिया को बताया- खेरवाड़ा के खोखादरा गांव में परिषद का हॉस्टल है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे अचानक कई गाड़ियों का काफिला यहां रुका। सभी चौंक गए। अक्षय कुमार को देखकर बच्चों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपने प्रोग्राम के बारे में अक्षय ने किसी को नहीं बताया था। वे बच्चों को सरप्राइज देने आए थे। अक्षय ने भी बच्चों के मन की मुराद समझ ली और जमकर सेल्फी ली। बच्चों के संग ग्रुप फोटो भी क्लिक करवाया।

लालूराम ने बताया- हॉस्टल में अक्षय करीब 15 मिनट रुके। इस दौरान उन्हें मालूम चला कि कुछ देर में आरती शुरू होने वाली है। वो भी रुक गए और ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाया। खेरवाड़ा के पूर्व विधायक नानालाल अहारी ने भास्कर को बताया कि अक्षय कुमार सुबह 8:30 बजे पहुंचे थे। उन्होंने इसी क्षेत्र में गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की। इसके लिए उन्होंने वनवासी कल्याण परिषद के पदाधिकारियों से कहा कि वह जमीन देखना शुरू करें ताकि हॉस्टल का निर्माण किया जा सके।

प्रदेश संयोजक लालूराम के मुताबिक करीब सालभर पहले अक्षय ने यहां वनवासी कल्याण परिषद के छात्रावास और भवन निर्माण ने सहयोग किया था। उन्होंने इसके लिए डोनेशन दिया था। इसका नाम राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद हरिओम आश्रम छात्रावास है। आज वे शूटिंग के बिजी शेड्यूल को छोड़ कर यहां आए और बालिका छात्रावास के लिए 1 करोड़ का डोनेशन देने की घोषणा की।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *