Anushka academy : लिटिल मिस इंडिया नन्ही परी के राजस्थान के ऑडिशन्स उदयपुर में

उदयपुर। लिटिल मिस इंडिया एक बहुत बड़ा राष्ट्रीय स्तर का प्लैट्फ़ॉर्म है नन्ही बच्चियों के लिए जो की 13-16 साल की हों, जिसमे इनामी राशि है 41.5 लाख है जिसमें से 21 लाख जो कि विजेता प्रतिभागी होगा उसे दी जाएगी, 11 लाख द्वितीय स्थान वाले को एवं 9 लाख तृतीय स्थान वाले को । इस प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागी को लिटिल मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत की तरफ से भाग लेने का अवसर मिलेगा।
प्रतिभागी को मिलेगी राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति क्योंकि आपकी झीलों की नगरी उदयपुर में होने जा रहा है 24 नवम्बर 2023 को इसके ओडिशन्स । अब तक देश के 24 राज्यो में हो चुके है इस प्रतियोगिता के ऑडिशन्स एंड अब बारी है हमारे राजस्थान उदयपुर की। डॉ अनुष्का विधि महाविद्यालय प्रांगण में आज ऑडिशन्स रखे गए जिसमें स्टैक एंट्री रखी गई है।
डॉ. अनुष्का ग्रुप के संस्थापक डॉ एस एस सुराणा सर इस आयोजन के बारे में बताते हुए कहते है कि ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि उदयपुर संभाग के उन प्रतिभावान बेटियो को आगे बढ़ाए जिनके अंदर टैलेंट हो, वो प्रतिभाएं जिन्हें आज तक ऐसा मंच नहीं मिला कि वो अपनी प्रतिभा दिखा पाए, उन्हें प्रोत्साहित कर आगे लाये। अगर हम ही आगे नहीं बढ़ाएंगे तो वो कैसे अपना नाम कर पाएँगे ।
हर जगह हम अपना कार्य करते हैं अपने नाम तथा प्रसिद्धि के लिए , आइए आज कुछ करें दूसरों के लिए ऐसी सोच लेकर अनुष्का ग्रुप के सचिव राजीव सुराणा द्वारा इस मंच को अपने उदयपुर शहर में लाने की भरसक कोशिश की जिसे साकार शहर के हर व्यक्ति को करना चाहिए।इसी कड़ी में सभी अपने आस-पास , स्कूल इत्यादि जगह मैं कोई भी टैलंटेड बच्ची हो, उस तक इस प्रतियोगिता की जानकारी पहुचाये एवं उसको आगे बढ़ाएँ क्या पता आपका एक क़दम उसे सफलता की सीढ़ी पर ले जाये एवं हमारे शहर तथा क्षेत्र मेवाड़ का नाम राष्ट्रीय स्तर के पटल पर उभरे।

पूर्व में उदयपुर की विप्रा मेहता “मिस यूनिवर्सल ग्रांड” ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर आज पूरे विश्व पटल पर अपनी छाप छोड़ी हैं। अब बारी है लिटिल मिस इंडिया का खिताब उदयपुर को मिले, इसलिए आइये आज ही आवेदन करे।
इसके रेजिस्ट्रेशन फॉर्म निःशुल्क ऑन द स्पॉट भी उपलब्ध हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *