MLSU : विश्वविद्यालय की सुंदरता और स्वच्छता हो प्राथमिकता-कुलपति

उदयपुर। मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय के रेड रिबन क्लब के तत्वाधान में माननीय कुलपति प्रो. सुनीता मिश्रा के द्वारा विश्वविद्यालय में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया गया।

रेड रिबन क्लब के समन्वयक डॉ. पीएस राजपूत ने बताया की रेड रिबन क्लब विश्वविद्यालय में अनेक अवसरों पर अलग अलग जनहित के कार्यक्रमों का केंद्र रहा है। इसी प्रकार मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सुनीता मिश्रा के कर कमलों से विश्वविद्यालय में स्वच्छता अभियान शुरू किया गया । जिसमे विश्वविद्यालय के कला महाविद्यालय के अधिष्ठाता प्रो हेमंत द्विवेदी, ने कहा कि कैंपस हरा भरा एवं स्वच्छ होना चाहिए ताकि विद्यार्थियों में अच्छे विचारो का सृजन हो, इस अवसर पर डॉ नवीन नंदवाना, डॉ गिरिराज सिंह चौहान आदि शिक्षकगण और छात्र उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर कुलपति प्रो सुनीता मिश्रा ने बताया कि विश्वविद्यालय को स्वच्छ और सुरक्षित रखना हम सभी का कर्तव्य है । सुंदर और स्वच्छ कैम्पस से ही बेहतर शिक्षा को अर्जित किया जाता रहा है और हम सभी को अपने कार्यों के प्रति जितना समर्पण भाव रखते है उतना ही अपने आस पास के वातावरण को स्वच्छ रखने के प्रति समर्पण रखे।


रेड रिबन क्लब के कार्यों की सराहना करते हुए सभी को स्वच्छता रखने के लिए कहा।

स्वच्छता अभियान में शामिल कर्मचारियों और करीब 150 से अधिक छात्रों के और रेड रिबन क्लब के डॉ राजाराम भाट, अनुज यादव, जितेंद्र मेघवाल, श्रवण श्रीमाली द्वारा विश्वविद्यालय कैम्पस में श्रमदान किया गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *