हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार : चोरी का आरोप लगाकर इतना पीटा की युवक की हो गई थी मौत

उदयपुर। जिले में थाना घासा के वारणी गांव निवासी 40 वर्षीय युवक भोली राम पर चोरी का आरोप लगा पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों मुकेश गुर्जर पुत्र शंकर लाल (23) व सोहनलाल गुर्जर पुत्र छगन उर्फ छगुड़ा (30) निवासी वारणी थाना घासा एवं सूरज गुर्जर पुत्र कन्हैयालाल (29) निवासी भारोड़ी थाना मावली को गिरफ्तार कर लिया है।


एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि घटना के संबंध में 28 जनवरी को मृतक भोलीराम की मां लहरी बाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोहनलाल, मुकेश और सूरज ने घर आकर उसके बेटे के साथ लात-घुसो और लकड़ी से मारपीट की और चोरी का सामान के बारे में पूछने लगे। जब उसके बेटे ने चोरी करने से मना कर दिया तो वे उसे जबरन घर से बाहर लाकर कार से गांव के चौराहे पर ले गए। चौराहे पर भी इन्होंने उसके बेटे के साथ मारपीट की और परशुराम मेघवाल के घर के बाहर छोड़कर भाग गए। रिपोर्ट पर आईपीसी व एससी/ एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच सीओ मावली श्रीमती कैलाश कंवर द्वारा शुरू की गई।


मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी यादव द्वारा घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ प्रियंका व सीओ कैलाश कंवर के निर्देशन में एसएचओ घासा भरत सिंह व मावली रतन सिंह की टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा तकनीकी मदद व सूचना संकलन के आधार पर घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में अभियुक्त मुकेश ने बताया कि उसके फार्म हाउस से कंबल बर्तन आदि चोरी हो गए थे। इसके बारे में भोलीराम से पूछा और मारा-पीटा तब भी उसने कुछ नहीं बताया। ज्यादा मारपीट की वजह उसकी मौत हो गई।
————-

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *