9 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

कोटा। किशोरपुरा थाना इलाके में 9 साल के नाबालिक बच्चे के साथ कुकर्म के मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आ सूचना एक तकनीकी आधार पर आरोपी हर्ष उर्फ यश मातंग पुत्र अंबादास (21) निवासी जिला हिंगोली महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर लिया है।


एसपी शरद चौधरी ने बताया कि मंगलवार को थाना किशोरपुरा पर 9 वर्षीय बच्चे के पिता ने रिपोर्ट दी कि शाम को वह चाय की केतली लेकर पशु मेला मैदान में लगे रॉयल मेला कैंप के अंदर बेचने गया था। उसके साथ उसका बेटा भी था। चाय बेचकर वह वापस दुकान पर लौट आया, बच्चा कैंप में ही रह गया। शाम करीब 5:15 बजे रोता हुआ उसका बेटा दुकान पर आया और बोला कि हर्ष अंकल उसे जबरन मेले में मछली दिखाने के बहाने ले गए और डॉम की आड़ में जाकर गाल पर थप्पड़ मारा और गलत हरकत की। रिपोर्ट पर आईपीसी व पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।


घटना के बाद फरार हो गये आरोपी की तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता व सीओ भवानी सिंह के निर्देशन एवं एसएचओ हर लाल मीणा के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा अथक प्रयास कर 24 घण्टों के अंदर मुखबिर आसूचना एवं तकनीकी सहायता से आरोपी हर्ष उर्फ यश को गिरफ्तार किया गया।
—————

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *