अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी जनरेल सिंह गिरफ्तार, दो बाल अपचारी निरुद्ध

अलवर। गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के बरवाड़ा गांव में अवैध शराब बनाए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला करने की मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी जनरेल सिंह पुत्र मंगल सिंह राय सिख (32) निवासी बरवाड़ा बास थाना गोविंदगढ़ को गिरफ्तार कर दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है।
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि गुरुवार 28 दिसंबर को एसएचओ गोविंदगढ़ हितेश शर्मा मय टीम के अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई के लिए बरवाड़ा गांव गए। जहां अवैध शराब भट्टी व वाश नष्ट की कार्रवाई के दौरान गांव के ही 8-10 आदमी और औरतों ने सरकारी वाहन और उसके चालक उदेश कुमार पर हमला कर दिया और वाहन में तोड़फोड़ कर चालक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की गई।
इस पर आईपीसी व पीडीपीपी एक्ट में प्रकरण दर्ज दिया गया। एसएचओ हितेश शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा कांस्टेबल राजेश कुमार की विशेष सूचना पर बरवाड़ा गांव में दबिश देकर घटना के मुख्य आरोपी शराब तस्कर जनरेल सिंह को गिरफ्तार किया गया और दो नाबालिक को डिटेन किया गया। आरोपी जनरेल सिंह के विरुद्ध पूर्व में थाना उद्योग नगर, गोबिंदगढ़ और थाना रामगढ़ में पोक्सो, आबकारी एक्ट के आठ मुकदमे दर्ज हैं।
————-

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *