ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : बर्थडे पार्टी से लौट रहे बिहार के युवक की चाकू मारकर हत्या का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्ध

-नशे के लिए पैसे नहीं देने पर लूट के इरादे से की थी हत्या

उदयपुर। प्रताप नगर थाना क्षेत्र के मादडी इलाके में मंगलवार रात दोस्त के बच्चे की बर्थडे पार्टी अटेंड कर लौट रहे युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने के ब्लाइंड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी तपीन यादव पुत्र प्रेमचंद (19) निवासी रोशन जी की बाड़ी लाल मगरी थाना सवीना को बापर्दा गिरफ्तार कर एक नाबालिग को बापर्दा निरुद्ध किया है।

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 6 मार्च की रात मादडी इंडस्ट्रीज एरिया में रोड़ नंबर 12 पर एक अज्ञात युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर एसएचओ प्रताप नगर भरत योगी मय टीम के घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर हाल खेमपुरा निवासी संतोष शाह पुत्र बबलू (30) के रूप में की गई।

मृतक के साथी सुजीत कुमार निवासी समस्तीपुर हाल मठ मादडी ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार 5 मार्च की रात में वह संतोष के साथ अपने दोस्त सुबोध के बच्चे की बर्थडे पार्टी में गया था। रात करीब 10:30 बजे रोड नंबर 12 पर बाइक पर आए दो लड़कों ने उन्हें रुकवाया और गांजा पीने के लिए पैसे मांगने लगे। मना करने पर दोनों संतोष से मारपीट करने लगे तो वह वहां से भाग गया। बदमाश चाकू से वार कर मोबाइल और पैसे लूट कर भाग गए।

घटना की गंभीरता को देख एसपी गोयल द्वारा घटना के खुलासे के लिए एएसपी उमेश ओझा के सुपरविजन एवं सीओ शहर शिप्रा राजावत के नेतृत्व में थाना प्रताप नगर, सवीना, हिरण मगरी, डीएसटी व साइबर से कुल पांच टीमों का गठन किया। गठित टीमों द्वारा शहर के करीब 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तथा 50 से अधिक नशेड़ी की धर पकड़ कर पूछताछ की गई।

डीएसटी कांस्टेबल अनिल पूनिया एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना दो युवकों द्वारा किया जाना पता चला। जिनकी पहचान कर पुलिस ने आरोपी तपिन यादव व बाल अपचारी को डिटेन कर मामले का खुलासा किया। पूछताछ में दोनों ने लूटपाट के इरादे से हत्या करना स्वीकार किया है। जिनसे लूटा गया मोबाइल और 500 रुपये बरामद किए गए। हत्या में प्रयुक्त चाकू और बाइक के बारे में विस्तृत अनुसंधान के लिए कोर्ट से रिमाण्ड प्राप्त किया जाएगा।
—————-

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *