ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : पत्नी, बेटी व भतीजे ने की थी गला घोंट कर हत्या, गिरफ्तार

अलवर। जिले की मालाखेड़ा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का महज 24 घंटे में खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पत्नी, बेटी और भतीजे ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस की टीम आरोपियों से गहन अनुसंधान में लगी है।
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 9 दिसंबर को गांव पुण्दरा थाना राजगढ़ निवासी राकेश बैरवा की पत्नी ओमवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई की अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पति की हत्या कर दी है। गौरतलब है कि पुलिस को मृतक की लाश 11 दिसंबर को गुगडोद के जंगल में पहाड़ी की तलहदी में मिली। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए एक विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा मुखबिरी, आसूचना व तकनीकी सहायता से घटना का खुलासा किया गया।
एसपी शर्मा ने बताया कि घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी ओमवती (40), बेटी नेहा बैरवा (19) निवासी थाना पुन्दरा थाना राजगढ़ एवं अजय बैरवा पुत्र मांगीलाल (30) निवासी थाना इटाडा थाना लक्ष्मणगढ़ को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में सामने आया कि मृतक राकेश बैरवा की पत्नी ओमवती प्री प्लानिंग के तहत 6 दिसंबर को इलाज के बहाने अलवर सामान्य अस्पताल लेकर गई। वहां से उसे नेहा, अजय और राकेश गूगडोड के जंगल में ले गए। जहां चारों ने मिलकर उसका गला घोटकर हत्या कर दी और चेहरा पहचान ना आये इसके लिए पत्थर से सिर कुचल दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *